एक ब्लिंकिट ग्राहक उस समय सदमे में आ गया जब उसने इस साल 1 फरवरी को ऑर्डर की गई ब्रेड के एक पैकेट के अंदर एक जिंदा चूहा पाया।

नितिन अरोड़ा ने ब्रेड के एक पैकेट के अंदर एक चूहे की तस्वीर ट्वीट की, जिसे फास्ट डिलीवरी ऐप ब्लिंकिट द्वारा डिलीवर किया गया था। उन्होंने दो दिन बाद 3 फरवरी को विवरण ट्वीट किया।
अरोड़ा ने ब्लिंकिट के ग्राहक सेवा एजेंट के साथ हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट भी साझा किए, जिन्होंने कहा कि इस मुद्दे को आगे बढ़ाया गया है।

“@letsblinkit के साथ सबसे अप्रिय अनुभव, जहां 1.2.23 को ऑर्डर किए गए ब्रेड पैकेट के अंदर जीवित चूहा दिया गया था। यह हम सभी के लिए चिंताजनक है। अगर 10 मिनट की डिलीवरी में इस तरह का सामान है, @blinkitcares मैं इस तरह के सामान लेने के बजाय कुछ घंटों तक इंतजार करूंगा, ”अरोड़ा ने ट्वीट किया। उन्होंने ब्लिंकिट के बिलबोर्ड की एक छेड़छाड़ की हुई तस्वीर भी साझा की जिसमें ब्रेड के पैकेट के अंदर चूहे को दिखाया गया था।
ब्लिंकिट प्रतिनिधि ने कहा: “हाँ, मैं देख सकता हूँ, आपकी चिंता वास्तविक है। मैं इस मुद्दे के लिए आपसे गहराई से माफी मांगता हूं। हमने इसे नोट कर लिया है और अपनी ओर से इसे आगे बढ़ाएंगे। इस विशिष्ट घटना के लिए आपकी प्रतिक्रिया को नोट कर लिया गया है और हम निश्चित रूप से इसमें सुधार के लिए सुधारात्मक उपाय करेंगे।”